Wednesday, May 22, 2019
21 अप्रैल को आगरा के सेंट जॉन कॉलेज ग्राउंड पर होगा चैम्पियन का फैसला
न्यूज फॉर ग्लोब
खेल डेस्क

21 अप्रैल को सवेरे 9 बजने के साथ ही 12 वेटरन टीमों की लीग से चुन कर आईं दो फाइनलिस्ट टीमों के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले की पहली गेंद फेंकी जाएगी । इसी महा मुकाबले को लेकर आगरा के क्रिकेट प्रेमियों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है ।

                                                    आर.के कपूर मेमोरियल इश्का रॉयल क्रिकेट क्लब,आगरा की ओर से करवाई जा रही इस वेटरन क्रिकेट लीग का आगाज 12 अप्रैल को हुआ था । इस क्रिकेट लीग की खासियत ये है कि इसमें किसी भी टीम में 32 वर्ष से कम के खिलाड़ी को मौका नहीं दिया गया ।


वेटरन क्रिकेट की इस लीग के फाइनल के बारे में बताते हुए इस आयोजन के अध्यक्ष धीरज कपूर ने बताया कि महामुकाबले के दिन मुख्य आकर्षण कई क्रिकेट स्टार्स और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी रहेंगे । इनमें क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा,रणजी ट्रॉफी स्तर के मध्य प्रदेश के कोच हरविंदर सिंह सोढ़ी के अलावा आगरा के एसएसपी अमित पाठक ,सीडीओ रविंदर सिंह,नगर आयुक्त अरूण प्रकाश,मेयर नवीन जैन मौजूद रहेंगे । लीग के आयोजन सचिव मो.सद्दीक ने न्यूज फॉर ग्लोब से बताया कि इस लीग में तकरीबन 20 ऐसे क्रिकेटरर्स ने हिस्सा लिया है जो कि पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी रह चुके हैं ।

                                                       लीग के फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार टीम एस.डी.एकेडमी के कप्तान पवन अवस्थी ने बताया कि फाइनल मुकाबले को लेकर आगरा के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है और हजारों की तादाद में लोगो के इस मुकाबले में पहुंचने की उम्मीद की जा रही है । गौरतलब है कि कैप्टन पवन अवस्थी ही फाइनल मुकाबले से संबंधित जानकारियों और इंतज़ामों के बारे में प्रमुख संपर्क सूत्र भी हैं । उनका संपर्क नंबर 9758144059, 9808841858 है ।      

 

 

खेल समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया दें ।


 Yes      No
   Comments
ऋषि दीक्षित
ज्ञान से परिपूर्ण आलेख